सिसोदिया ने बढ़ाई बच्चों की छुट्टियां, अब इस दिन खुलेंगे दिल्ली के सरकारी व प्राइवेट स्कूल

sisodia-raises-children-s-education-now-schools-will-open-on-this-day
अभिनय आकाश । Jun 30, 2019 3:26PM
सिसोदिया ने लिखा कि दिल्ली में गर्म मौसम को देखते हुए स्कूलों में 8वीं क्लास तक के लिए गर्मी की छुट्टियां एक सप्ताह के लिए बढ़ाई जा रही है।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली समेत कई शहर गर्मी से बेहाल नजर आ रहे हैं। जिसको देखते हुए दिल्ली सरकार ने बच्चों की छुट्टियों को बढ़ा दिया गया है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है।

सिसोदिया ने लिखा कि दिल्ली में गर्म मौसम को देखते हुए स्कूलों में 8वीं क्लास तक के लिए गर्मी की छुट्टियां एक सप्ताह के लिए बढ़ाई जा रही है। एक जुलाई को खुलने वाले सरकारी और प्राइवेट स्कूल आठ जुलाई को खुलेंगे। 8वीं तक बच्चों के स्कूल ही 8 जुलाई से खुलेंगे, बाक़ी क्लास के लिए स्कूल अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खुलेंगे।दिल्ली में गर्मी का सितम लगातार जारी है और बारिश के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार तक हालात गर्मी और उमस वाले होंगे, उसके बाद मौसम में कुछ बदलाव होने की संभावना है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़