दिल्ली में यौन उत्पीड़न की शिकार महिला की बहन का भी हुआ था उत्पीड़न : पुलिस

Police
पूर्वी दिल्ली की एक कॉलोनी में पड़ोसियों द्वारा 20 वर्षीय महिला का कथित तौर पर अपहरण करने, उससे सामूहिक बलात्कार करने और सड़क पर उसे निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आने के कुछ दिनों बाद रविवार को पता चला कि आरोपियों ने पीड़िता की छोटी बहन का भी उत्पीड़न किया था।

नयी दिल्ली। पूर्वी दिल्ली की एक कॉलोनी में पड़ोसियों द्वारा 20 वर्षीय महिला का कथित तौर पर अपहरण करने, उससे सामूहिक बलात्कार करने और सड़क पर उसे निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आने के कुछ दिनों बाद रविवार को पता चला कि आरोपियों ने पीड़िता की छोटी बहन का भी उत्पीड़न किया था।

इसे भी पढ़ें: श्रीनगर की जामिया मस्जिद में जुमे की नमाज की इजाजत नहीं देना, धर्म मानने के अधिकार का उल्लंघन: नेकां

पुलिस ने रविवार को कहा कि कस्तूरबा नगर में हुई इस चौंकाने वाली घटना की पीड़िता की 18 वर्षीय छोटी बहन की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आठ महिलाओं, एक पुरुष और तीन किशोरों सहित पीड़िता की बहन का उत्पीड़न करने वाले आरोपियों के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है, जिन्हें पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है।

इसे भी पढ़ें: संसद के बजट सत्र के हंगामेदार होने के आसार, विभिन्न मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

शाहदरा के पुलिस उपायुक्त आर साथियासुंदरम ने कहा कि पुलिस मामले में पहले ही नौ लोगों, आठ महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार कर चुकी है और 20 वर्षीय पीड़िता के खिलाफ अपराध में कथित भूमिका के लिए तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़