सीतारमण ने जम्मू कश्मीर में 145 लाभार्थियों को 306 करोड़ के ऋण स्वीकृति पत्र सौंपे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2021   08:42
सीतारमण ने जम्मू कश्मीर में 145 लाभार्थियों को 306 करोड़ के ऋण स्वीकृति पत्र सौंपे

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जम्मू कश्मीर में 145 लाभार्थियों को 306 करोड़ रुपये के ऋण स्वीकृति पत्र सौंपे।अपनी दो दिवसीय यात्रा के अंतिम दिन सीतारमण ने कश्मीर घाटी के शोपियां और बारामुला जिले में डिजिटल माध्यम से ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र की आधारशिला भी रखी।

जम्मू। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर के लाभार्थियों को 306 करोड़ रुपये के ऋण स्वीकृति पत्र सौंपे और कई परियोजनाओं की घोषणा की जिसमें केंद्र शासित क्षेत्र के लिए दो सौ करोड़ रुपये का क्लस्टर विकास कोष बनाया जाना शामिल है। अपनी दो दिवसीय यात्रा के अंतिम दिन सीतारमण ने कश्मीर घाटी के शोपियां और बारामुला जिले में डिजिटल माध्यम से ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र की आधारशिला भी रखी।

इसे भी पढ़ें: 2022 में भाजपा जीती तो उत्तर प्रदेश, देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा:त्रिवेदी

यहां जम्मू विश्वविद्यालय में जनरल जोरावर सिंह प्रेक्षागृह परिसर में आयोजित ऋण संपर्क कार्यक्रम में उनके साथ जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी मौजूद थे। इस अवसर पर सीतारमण ने विभिन्न बैंकों के 145 लाभार्थियों को 306 करोड़ रुपये के स्वीकृति पत्र सौंपे। उन्होंने नई योजनाओं की घोषणा भी की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।