MNM के चौथे स्थापना दिवस के मौके पर बोले कमल हासन, TN में परिस्थितियां तीसरा मोर्चा गठित करने के अनुकूल

Kamal Haasan
अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे लगता है कि तीसरा मोर्चा गठित हो सकता है। परिस्थितियां इसके अनुकूल हैं। ऐसा जल्द ही हो सकता है।

चेन्नई। अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने रविवार को कहा कि तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उनके नेतृत्व में तीसरा मोर्चा गठित किए जाने की संभावना है। चेन्नई के एक निजी कॉलेज में अपनी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के चौथे स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान हासन ने इस बात के भी संकेत दिए कि अगर द्रमुक के शीर्ष नेतृत्व की ओर से गठबंधन की पेशकश की जाए तो वह इस पर विचार कर सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव से पहले आम सम्मेलन में MNM का ऐलान, पार्टी के स्थायी अध्यक्ष होंगे कमल हासन 

राज्य में उनकी अगुवाई में तीसरे मोर्चे के गठन की संभावना पर पूछे गए सवाल के जवाब में हासन ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे लगता है कि तीसरा मोर्चा गठित हो सकता है। परिस्थितियां इसके अनुकूल हैं। ऐसा जल्द ही हो सकता है। सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक-भाजपा और द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन ने पहले ही विधानसभा चुनाव के लिए अभियानों की शुरुआत कर दी है। एमएनएम ने भी रविवार से पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों को आवेदन जारी करना शुरू किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़