बिधाननगर पुलिस आयुक्तालय में छह कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित, इमारत को किया गया सैनिटाइज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   14:51
बिधाननगर पुलिस आयुक्तालय में छह कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित, इमारत को किया गया सैनिटाइज

एक अधिकारी ने बताया कि संक्रमित अधिकारियों के सम्पर्क में आए सभी पुलिस कर्मियों को पृथक-वास में रहने को कहा गया है।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बिधाननगर पुलिस आयुक्तालय के छह कर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। राज्य में अभी तक करीब 200 कर्मी संक्रमित हो चुके हैं। आयुक्तालय के एक अधिकारी ने बताया कि लेक पुलिस थाने में तैनात पांच पुलिस कर्मी और बिधाननगनर पुलिस आयुक्तालय में तैनात एक कर्मी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके बाद इमारत को सैनिटाइज किया गया। उन्होंने बताया कि उनके सम्पर्क में आए सभी पुलिस कर्मियों को पृथक-वास में रहने को कहा गया है। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में कोविड-19 से एक दिन में 2341 नये मामले, 40 लोगों की हुई मौत 

अधिकारी ने कहा, ‘‘ उनके सम्पर्क में आए पुलिस कर्मियों की भी जांच की जाएगी। हम कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते।’’ इस बीच, बांकुड़ा जिले के उंडा पुलिस थाने के भी तीन पुलिस कर्मियों के भी संक्रमित होने की पुष्टि हुई है और वे अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने बताया कि आसनसोल के पुलिस कमिश्नर- दुर्गापुर पुलिस आयुक्त सुकेश जैन भी कुछ दिन पहले वायरस की चपेट में आए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।