मुंबई के अंधेरी में गिरी चार मंजिला इमारत, छह लोग घायल

building collapses
अधिकारी ने बताया कि जुहू गली में सलामी होटल के पास मेहता बाबू चॉल का उत्तर दिशा की ओर का हिस्सा देर रात करीब साढ़े 12 बजे ढह गया। घटना में एक बुजुर्ग, एक दमकल कर्मी सहित छह लोग घायल हुए हैं। घायलों को नजदीकी ‘कूपर हॉस्पिटल’ में भर्ती कराया गया है।

मुंबई। मुंबई के उपनगरीय इलाके अंधेरी में मंगलवार देर रात चार मंजिला इमारत का एक हिस्सा ढहने से एक दमकल कर्मी सहित छह लोग घायल हो गए। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि जुहू गली में सलामी होटल के पास मेहता बाबू चॉल का उत्तर दिशा की ओर का हिस्सा देर रात करीब साढ़े 12 बजे ढह गया। घटना में एक बुजुर्ग, एक दमकल कर्मी सहित छह लोग घायल हुए हैं। घायलों को नजदीकी ‘कूपर हॉस्पिटल’ में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें: कई राज्यों के बीच सीमा निर्धारण के फलस्वरूप सीमा विवाद पैदा हुए : सरकार

दमकल कर्मी विश्वास रहाते (51) को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने कहा, ‘‘ इमारत की पहली और दूसरी मंजिल पर 10 लोग फंसे थे, जिन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया है।’’ दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अभी घटनास्थल पर दमकल की चार गाड़ियां मौजूद हैं और नगर निगम तथा पुलिस कर्मियों की मदद से मलबा हटाया जा रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़