जिसमें राम को प्रणाम करने की हिम्मत नहीं, वह रामभक्तों का वोट नहीं ले पाएगा: ईरानी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 30 2019 6:09PM
जिसमें राम को प्रणाम करने की हिम्मत नहीं, वह रामभक्तों का वोट नहीं ले पाएगा: ईरानी
Image Source: Google

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो राम को प्रणाम करने की हिम्मत नहीं कर सकता, वह रामभक्तों का वोट नहीं ले पाएगा।

बदायूं। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के कल अयोध्या में रामलला के दर्शन ना करने पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि जो राम को प्रणाम करने की हिम्मत नहीं कर सकता, वह रामभक्तों का वोट नहीं ले पाएगा। भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ने आंवला लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप के समर्थन में आयोजित सभा में प्रियंका पर कटाक्ष करते हुए कहा  देखिए इन लोगों की राजनीति! अयोध्या तक गए, लेकिन रामलला के सामने शीश ना झुकाया और कहा कि इससे हमारा वोटबैंक नाराज हो जाएगा। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: प्रियंका ने वाराणसी से चुनाव लड़ने की अटकलों को दी और हवा

उन्होंने कहा  जो वोटबैंक के नाराज होने के डर से रामलला को प्रणाम करने की हिम्मत नहीं कर सकता, वो रामभक्तों का वोट नहीं ले पाएगा। मतदान वाले दिन रामभक्त पोलिंग बूथ तक जाएगा और विकास को अपना वोट दे कर आएगा। केन्द्रीय मंत्री ने दावा किया कि रामलला के वजूद का प्रमाण मांगने वाले जो लोग कांग्रेस के शासनकाल में अदालतों में इस दावे को लेकर दस्तावेज देते थे, वे ही अब रामभक्त बनकर घूम रहे हैं। जो देश को भ्रष्टाचार का विष देते थे, वे भगवान शिव की महिमा का गुणगान कर रहे हैं। मालूम हो कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को अयोध्या के अपने दौरे के दौरान हनुमानगढ़ी के दर्शन किए थे, मगर विवादित स्थल पर बने रामलला के मंदिर जाने से परहेज किया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video