एक सितम्बर को राहुल के गढ़ अमेठी का दौरा करेंगी स्मृति ईरानी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 28 2018 6:34PM
एक सितम्बर को राहुल के गढ़ अमेठी का दौरा करेंगी स्मृति ईरानी
Image Source: Google

केंद्रीय मत्री स्मृति ईरानी आगामी एक सितम्बर को अमेठी के एक दिन के दौरे पर आएंगी। उनके प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने आज बताया कि ईरानी अपने एक दिन के अमेठी भ्रमण के दौरान मुसाफिरखाना के पींडारा ठाकुर गांव जाएंगी।

अमेठी (उत्तरप्रदेश)। केंद्रीय मत्री स्मृति ईरानी आगामी एक सितम्बर को अमेठी के एक दिन के दौरे पर आएंगी। उनके प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने आज बताया कि ईरानी अपने एक दिन के अमेठी भ्रमण के दौरान मुसाफिरखाना के पींडारा ठाकुर गांव जाएंगी। यह गांव केन्द्र सरकार के प्रोग्राम ‘कॉमन सर्विस सेंटर’ के तहत चुना गया है। उसके अंतर्गत गांव में सूचना टेक्नोलॉजी सहित विकास के विभिन्न काम किये जाएंगे।

 
उन्होंने कहा कि स्मृति पूर्वाह्न 11 बजे पींडारा ठाकुर गांव में इन कार्यों का उदघाटन करेंगी। उसके बाद वह अमेठी नगर में डाक घर की डिजिटल इंडिया बैंकिंग सेवा का शुभारम्भ करेंगी। उसके बाद वह दिल्ली लौट जाएंगी।
 
स्मृति ने वर्ष 2014 में अमेठी सीट से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि, उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा था। मगर, उसके बाद भी उन्होंने अमेठी से नाता नहीं तोड़ा और यहां उनकी सक्रियता लगातार बनी हुई है।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video