• कश्मीर में लगातार चौथे दिन बर्फबारी, हवाई यातायात प्रभावित

बुधवार को हुई बर्फबारी से श्रीनगर हवाई अड्डे पर आने वाली और यहां से जाने वाली सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं। हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि रनवे पर बर्फ की वजह से श्रीनगर हवाईअड्डे पर कोई विमान उतर नहीं पाया। उन्होंने कहा कि दिन की सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं।

श्रीनगर। कश्मीर घाटी में बुधवार को लगातार चौथे दिन बर्फबारी हुई जिससे कई उड़ानों को रद्द करना पड़ा। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि मैदानी इलाकों में हल्की से मध्यम बर्फबारी हुई जबकि घाटी, जम्मू और लद्दाख के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में भारी बर्फबारी हुई। मौसम कार्यालय ने बताया कि अगले कुछ दिनों में घाटी के दूरदराज स्थानों पर बर्फबारी हो सकती है। 

बुधवार को हुई बर्फबारी से श्रीनगर हवाई अड्डे पर आने वाली और यहां से जाने वाली सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं। हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि रनवे पर बर्फ की वजह से श्रीनगर हवाईअड्डे पर कोई विमान उतर नहीं पाया। उन्होंने कहा, ‘‘दिन की सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं।’’ रविवार को हवाई अड्डे पर सभी उड़ानें रद्द कर दी गई थीं जिसके बाद से यहां हवाई यातायात लगातार प्रभावित है। हालांकि मंगलवार को कुछ विमानों ने उड़ान भरी थी।