हरियाणा में अब तक बीजेपी के 8 विधायकों को हुआ कोरोना, कृषि मंत्री भी कोरोना वायरस से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   15:35
हरियाणा में अब तक बीजेपी के 8 विधायकों को हुआ कोरोना, कृषि मंत्री भी कोरोना वायरस से संक्रमित

हरियाणा में एक के बाद मंत्री विधायक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई जा रही है। कृषि मंत्री जेपी दलाल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए वे सत्तारूढ़ बीजेपी के आठवें विधायक हैं।

चंडीगढ़। हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। दलाल राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए सत्तारूढ़ भाजपा के आठवें विधायक हैं। मंत्री ने कहा कि तीन दिन पहले उन्होंने जांच कराई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई। हालांकि उसके बाद उन्होंने दोबारा जांच कराई, जिसमें उनके वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो गई। मंत्री ने कहा कि उन्होंने खुद को घर पर पृथक कर लिया है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की। करनाल से भाजपा सांसद संजय भाटिया और करनाल जिले की घरौंदा सीट से विधायक हरविंदर कल्याण ने भी ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस की चपेट में आने की जानकारी दी है। 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा के परिवहन मंत्री मूल चंद्र शर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित

कल्याण ने भी तीन दिन पहले कोरोना वायरस जांच कराई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन लक्षण दिखाई देने के बाद उन्होंने दोबारा जांच कराई तो उनके संक्रमित होने की पुष्टि हो गई।

भाटिया के पहले हिसार से भाजपा सांसद बृजेन्द्रसिंह और कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूल चंद शर्मा के मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। सोमवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। खट्टर गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है। इसके अलावा भाजपा विधायक लक्ष्मण नापा, राम कुमार कश्यप और असीम गोयल भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।