बदायूं सड़क हादसे में सिपाही की मौत, होमगार्ड का जवान गंभीर रूप से जख्मी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   12:19
बदायूं सड़क हादसे में सिपाही की मौत, होमगार्ड का जवान गंभीर रूप से जख्मी

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि इस हादसे में अभिषेक और जयवीर गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों को पहले चंदौसी के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें मुरादाबाद रेफर कर दिया।

बदायूं। बदायूं में फैजगंज बेहटा थानाक्षेत्र के आसफपुर गांव में तैनात एक सिपाही की सड़क हादसे में मौत हो गयी और होमगार्ड का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने सोमवार को बताया कि हादसा करनपुर गांव मेंश्रीसिद्ध बाबा के पुल पर रविवार रात हुआ। सिपाही अभिषेक (25) और होमगार्ड का जवान जयवीर सिंह गश्त कर रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस यातायात के एसीपी की ड्यूटी के दौरान दुर्घटना में मौत 

उन्होंने बताया कि इस हादसे में अभिषेक और जयवीर गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों को पहले चंदौसी के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें मुरादाबाद रेफर कर दिया। वर्मा ने बताया कि अभिषेक ने मुरादाबाद ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। अभिषेक का छह महीने पहले ही विवाह हुआ था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।