J&K के उपराज्यपाल के सलाहकार की पत्नी और बेटे को हुआ कोरोना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   14:21
J&K के उपराज्यपाल के सलाहकार की पत्नी और बेटे को हुआ कोरोना

अधिकारियों ने कहा कि सलाहकार की पत्नी और बेटा कुछ दिन पहले दिल्ली से लौटे थे और एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे। उन्होंने कहा कि उनके नमूनों के जांच परिणाम रविवार रात को आए जिनमें वे संक्रमित पाए गए।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल जी सी मूर्मू के एक सलाहकार की पत्नी और बेटे में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सलाहकार रियासी जिले के विशेष सुविधा अस्पताल में पृथक-वास में हैं। उसी अस्पताल में उनकी पत्नी और बेटे को भी रखा गया है। अधिकारियों ने कहा कि सलाहकार की पत्नी और बेटा कुछ दिन पहले दिल्ली से लौटे थे और एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर 

उन्होंने कहा कि उनके नमूनों के जांच परिणाम रविवार रात को आए जिनमें वे संक्रमित पाए गए। सलाहकार के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। अधिकारियों ने कहा कि गेस्ट हाउस में उन दोनों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाकर नमूने एकत्र किए जाएंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।