दामाद ने खुद को और ससुर को आग लगाई, दोनों की मौत

घरेलू झगड़े के बाद पत्नी को ससुराल से घर लाने के लिये गये युवक ने विवाद के बाद शुक्रवार रात अपने ससुर और खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

नोएडा। घरेलू झगड़े के बाद पत्नी को ससुराल से घर लाने के लिये गये युवक ने विवाद के बाद शुक्रवार रात अपने ससुर और खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। घटना में दामाद की मौके पर ही मौत हो गयी तथा गंभीर रूप से घायल ससुर को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान आज सुबह उसकी भी मौत हो गयी। थाना नॉलेज पार्क के थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र के गांव श्यौराजपुर के रहने वाले दुर्गेश की आठ साल पूर्व गुलावली गांव निवासी यादराम की बेटी के साथ शादी हुई थी। कुछ दिन पहले पति-पत्नी में विवाद हो गया था जिसके बाद शुक्रवार को दुर्गेश अपनी पत्नी को लेने के लिये गुलावली गांव पहुंचा।

उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया, जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। बीच-बचाव में उसका ससुर यादराम आ गया, जिसके बाद दुर्गेश ने अपने ससुर को पकड़ लिया तथा अपने और उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इस घटना में दोनों बुरी तरह से झुलस गये। दुर्गेश की रात के समय ही मौत हो गयी तथा यादराम को गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज सुबह उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गयी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़