सोनाली फौगाट की मौत की मिस्ट्री, भाई ने पीए पर लगाए संगीन आरोप, नशा देकर किया रेप, वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

sonali Phogat
Creative Common
अभिनय आकाश । Aug 24, 2022 5:50PM
सोनाली के भाई ने कहा कि उनकी बहन ने बताया था कि 3 साल पहले सुधीर सांगवान ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर मेरे साथ बार-बार दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली।

बीजेपी नेता और टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट का 23 अगस्त के दिन गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सोनाली का दिल का दौरा पड़ने की खबर पर उनकी बहन ने शक जताते हुए कहा था कि, ये मौत सामान्य नहीं है। वहीं अब उनके भाई ने बड़ा खुलासा कर दिया है। सोनाली का पीए सुधीर सांगवान उनका यौन शोषण कर रहा था। सोनाली के भाई ने पीए पर लगातार सोनाली का यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस में ये सनसनीखेज शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि मौत से पहले सोनाली ने कहा कि सांगवान ने उसे खाने में कुछ गलत चीज दी। 

इसे भी पढ़ें: 'फिट थीं सोनाली फोगाट, नहीं आ सकता हार्ट अटैक', परिवार ने की CBI जांच की मांग

सोनाली के भाई ने कहा कि उनकी बहन ने बताया था कि 3 साल पहले सुधीर सांगवान ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर मेरे साथ बार-बार दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली। वो उसे वीडिया वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। इसके साथ ही पीए ने कहा कि अगर तुमने किसी को कुछ बताया तो मैं तुम्हारा फिल्मी और राजनीतिक करियर खत्म कर दूंगा।  पुलिस को दी गई तहरीर में रिंकू ने कहा है कि जब 2019 में सोनाली आदमपुर विधान सभा से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही थी। तब कार्यकर्ता के तौर पर सुधीर सांगवान और सुखविंदर उनके पास आए थे। इसके बाद सुधीर ने सोनाली के पीए के तौर पर काम करना शुरू कर दिया। सोनाली सुधीर और सुखविंदर पर भरोसा करने लगी थी। तहरीर के मुताबिक, सोनाली ने अपने जीजा अमन को बताया कि 3 साल पहले सुधीर सांगवान ने उनके घर पर खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया था और फिर सोनाली के साथ कई बार दुष्कर्म किया था। इस दौरान उसने एक अश्लील वीडियो भी बना लिया था। जिसे वायरल करने की धमकी देकर वो सोनाली को ब्लैकमेल कर रहा था।

इसे भी पढ़ें: भाजपा नेता सोनाली फोगाट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन

इसके साथ ही रिंकू ने कहा कि सोनाली की मौत से पहले शाम को काफी लेट तक बात हुई थी। तब उन्होंने कहा था कि मुझे ऐसा लग रहा है कि खाने में कुछ गड़बड़ है। मैं उठ नहीं पा रही हूं। मेरा शरीर मेरा साथ नहीं दे रहा है। फिर मेरे जीजाजी अमन पुनिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि फरवरी 2021 में उनके घर संतनगर हिसार में एक चोरी हुई थी। उसमें काफी कैश, सोना चांदी चुराया गया था। उन्होंने बताया कि इस चोरी में मेरे पीए सुधीर सांगवान का हाथ था। मतलब साफ है कि उनके पास कुछ पक्का सबूत हाथ लग गया था। 

अन्य न्यूज़