• बाबुल सुप्रियो पर बरसे सौमित्र खान, कहा- आपने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ धोखा किया है

अंकित सिंह Sep 18, 2021 18:19

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होने के कुछ वक्त बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को यहां कहा कि वह ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले दल का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं और पश्चिम बंगाल के विकास के लिये कड़ी मेहनत करेंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। इसके बाद भाजपा सांसद सौमित्र खान ने उन पर निशाना साधा है। भाजपा सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा कि बाबुल सुप्रियो एक अच्छे गायक हैं लेकिन उन्होंने उस पार्टी के सामने सरेंडर कर दिया जिसमें विधानसभा चुनाव में उन्हें हराया था। उन्होंने कहा कि आपने उस पार्टी के कार्यकर्ताओं से धोखा किया है जिसने आपको मंत्री और सांसद बनाया। एक निजी चैनल से बातचीत में सौमित्र खान ने यह भी कहा कि वह पार्टी के लिए यूज़ लेस थे और लालली थे। 

दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस के नेता कुणाल घोष ने दावा किया है कि भाजपा के कई और नेता पार्टी के संपर्क में है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कई और नेता तृणमूल कांग्रेस के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के कई नेता पार्टी में संतुष्ट नहीं है। आज बाबुल सुप्रियो शामिल हुए, कल कोई दूसरा शामिल होगा। यह प्रक्रिया चलती रहेगी। रुको और देखते रहो। 

तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने को लेकर उत्साहित हूं, बंगाल के विकास के लिये काम करूंगा: बाबुल

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होने के कुछ वक्त बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को यहां कहा कि वह ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले दल का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं और पश्चिम बंगाल के विकास के लिये कड़ी मेहनत करेंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या वह आसनसोल सीट से भाजपा सांसद के तौर पर इस्तीफा देंगे, सुप्रियो ने कहा कि वह नियमों का पालन करेंगे। उन्होंने कहा, “जब मैंने दो महीने पहले कहा था कि मैं राजनीति छोड़ना चाहता हूं तो मैं इसे लेकर गंभीर था। यह नया अवसर मिलने के बाद, हालांकि मैंने अपना विचार बदलने का फैसला किया। मैं टीएमसी में शामिल होने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं बंगाल के विकास के लिए काम करूंगा।”