कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुये सपा ने UP में किया प्रदर्शन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 9 2019 2:36PM
कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुये सपा ने UP में किया प्रदर्शन
Image Source: Google

सपा कार्यकर्ताओं पर जुल्म हो रहा है, वह मारे जा रहे हैं, उनका अपमान हो रहा है। पिछले दो सालों में सरकार कोई भी नयी परियोजना लाने में नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदेश के विभिन्न जिलों में पार्टी कार्यकर्ता अपने अपने जनपदों में जिलाधिकारी को वर्तमान स्थिति से अवगत कराते हुये ज्ञापन सौंप रहे हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के दौरान कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को राज्य में क्रांति दिवस मनाया और जगह जगह विरोध प्रदर्शन किया।पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्टी संगठन प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने के विरोध में शांति पूर्वक प्रदर्शन कर रहा है।



सपा कार्यकर्ताओं पर जुल्म हो रहा है, वह मारे जा रहे हैं, उनका अपमान हो रहा है। पिछले दो सालों में सरकार कोई भी नयी परियोजना लाने में नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदेश के विभिन्न जिलों में पार्टी कार्यकर्ता अपने अपने जनपदों में जिलाधिकारी को वर्तमान स्थिति से अवगत कराते हुये ज्ञापन सौंप रहे हैं। चौधरी ने कहा भाजपा सरकार जनता विरोधी है और सपा उसकी किसान, युवा, महिला और सांप्रदायिक नीतियों का विरोध करती रहेगी।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video