हिमाचल प्रदेश के स्थापना दिवस पर जारी किया जाएगा विशेष डाक टिकट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   16:01
हिमाचल प्रदेश के स्थापना दिवस पर जारी किया जाएगा विशेष डाक टिकट

हिमाचल प्रदेश के स्थापना दिवस पर विशेष डाक टिकट जारी किया जाएगा।राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय समारोह की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी शामिल होंगे।

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शनिवार को कहा कि 25 जनवरी को राज्य के स्थापना दिवस के स्वर्ण जयंती पर एक विशेष डाक टिकट जारी किया जाएगा। विशेष डाक टिकट सोमवार को यहां रिज मैदान में आयोजित स्वर्ण जयंती समारोह के दौरान जारी किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में सर्दी से मिली थोड़ी राहत, न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस तक हुआ दर्ज

ठाकुर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे। राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय समारोह की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पर्वतीय राज्य में प्रति व्यक्ति आय 50 साल पहले के 651 रुपये से बढ़कर अब 1,55,255 रुपये हो गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।