महाराष्ट्र के पुणे से 992 प्रवासियों को लेकर विशेष रेलगाड़ी मणिपुर पहुंची

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   10:40
महाराष्ट्र के पुणे से 992 प्रवासियों को लेकर विशेष रेलगाड़ी मणिपुर पहुंची

अधिकारी ने बताया कि राज्य स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने सभी यात्रियों की कोविड-19 के लक्षणों की जांच की जिसके बाद बसों के जरिये उनके गृह जिलों में भेज दिया गया। नियमों के तहत दूसरे प्रदेशों से आए सभी लोगों को 14 दिनों के लिए उनके जिलों में बने पृथक-वास केंद्र में रखा में जाएगा।

इम्फाल। महाराष्ट्र के पुणे से 992 लोगों को लेकर विशेष रेलगाड़ी रविवार को मणिपुर के जिरिबाम रेलवे स्टेशन पहुंची। अधिकारी ने बताया कि विशेष रेलगाड़ी रविवार सुबह 11 बजे जिरिबाम रेलवे स्टेशन पहुंची और जिला प्रशासन एवं नगारिक समाज संगठन के नेताओं ने उसमें सवार यात्रियों की अगवानी की। उन्होंने बताया कि रेलगाड़ी से आए लोगों के लिए पुलिस ने भोजन की व्यवस्था की थी। 

इसे भी पढ़ें: उद्धव के बयान पर पीयूष गोयल का पलटवार, कहा- आपको जितनी ट्रेन चाहिए, वो उपलब्ध होंगी

अधिकारी ने बताया कि राज्य स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने सभी यात्रियों की कोविड-19 के लक्षणों की जांच की जिसके बाद बसों के जरिये उनके गृह जिलों में भेज दिया गया। नियमों के तहत दूसरे प्रदेशों से आए सभी लोगों को 14 दिनों के लिए उनके जिलों में बने पृथक-वास केंद्र में रखा में जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि जिरिबाम जिला प्रशासन सोमवार को मुंबई, गोवा और दिल्ली से तीन और विशेष रेलगाड़ियों के पहुंचने की उम्मीद कर रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।