प्रदेश प्रभारी अविनाश खन्ना ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश.. दिया जीत का मूल मंत्र

प्रदेश प्रभारी अविनाश खन्ना ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश.. दिया जीत का मूल मंत्र

उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी यूं ही नहीं बनी है इसमें सभी कार्यकर्ताओं के मान सम्मान का ध्यान रखा जाता है। इसलिए यह संगठन परिवार की तरह कार्य करता है ।इसलिए सभी को यह विशेष रुप से ध्यान रखना होगा कि भाजपा परिवार में आए नए कार्यकर्ताओं के साथ-साथ वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के मान सम्मान का भी ध्यान रखें।

नाचन । आज भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने संगठनात्मक जिला नाचन में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और भाजपा की जीत को सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा ।

उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी यूं ही नहीं बनी है इसमें सभी कार्यकर्ताओं के मान सम्मान का ध्यान रखा जाता है। इसलिए यह संगठन परिवार की तरह कार्य करता है ।इसलिए सभी को यह विशेष रुप से ध्यान रखना होगा कि भाजपा परिवार में आए नए कार्यकर्ताओं के साथ-साथ वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के मान सम्मान का भी ध्यान रखें। वह हमारे संगठन की नींव व धरोहर है उनके मार्गदर्शन के बगैर किसी संगठन का चल पाना असंभव है ।हमें प्रयास करना चाहिए कि कोई वरिष्ठ इसी वजह से नाराज या सहमत ना हो तो उनकी बात सुनी जाए और चिंतन करके उन्हें संतुष्ट करवाया जाए। 

इसे भी पढ़ें: चंबा से सिरमौर तक, ऊना से किन्नौर तक हिमाचल एक: जयराम ठाकुर

क्योंकि हमारा संगठन कांग्रेस की तरह एक परिवार से नहीं चलता अपितु विश्व के लाखों-करोड़ों परिवार का एक संयुक्त परिवार है।  उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रादेशिक सरकार लोक हित के लिए विभिन्न योजनाओं पर काम कर रही है और जनकल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। जैसे केंद्र सरकार ने आयुष्मान योजना चलाई तो प्रदेश ने उससे कोई अछूता ना रहे तो प्रदेश स्तर पर हिम केयर योजना चलाई। उज्वला केंद्र ने चलाई तो प्रदेश ने उससे छूटे लोगों को गृहणी सुविधा योजना के अंतर्गत मुफ्त गैस कनेक्शन बांटे ।

इसे भी पढ़ें: ज्वालामुखी मंदिर में शयन आरती के दौरान श्रद्धालुओं से हुई मारपीट से सरकारी इंतजामों की पोल खुली

भाजपा की केंद्रीय मोदी सरकार के कार्यकाल का लोहा आज विश्व भी मान रहा है जहां उन्होंने देश की सुरक्षा के लिए सर्जिकल स्ट्राइक जैसे अभियानों से देश के दुश्मनों को भारत की ओर आंख न उठाने का संदेश दिया वहीं कोविड-19 वैश्विक महामारी जो कि हमारे जीवन काल में किसी ने ना देखी ना सुनी थी से डटकर सामना किया अपितु देश के लोगों को मुफ्त टीकाकरण की सुविधा उपलब्ध करवाई ।

इसे भी पढ़ें: शक्तिपीठ ज्वालामुखी में पंजाब के अमृतसर के मजीठा से आये यात्रियों व मंदिर कर्मियों और सुरक्षा गार्ड के साथ आपसी मारपीट

इसलिए सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान है कि मोदी सरकार के हाथ मजबूत करने के लिए 100% लोगों तक पहुंचकर केंद्र व प्रदेश सरकार की हर एक योजनाओं को लोगों तक पहुंचा कर उन्हें वोट के रूप में जयराम सरकार के हाथ सशक्त करने की अपील करें ।

इस बैठक में प्रभारी नाचन कमलेश कुमारी ,सोहन सिंह, वेद प्रकाश शर्मा, टेकचंद ,रविंद्र राणा, नरेंद्र भंडारी ,संतराम ,संदीप ठाकुर, नरेंद्र शर्मा ,नंदलाल ठाकुर, प्रताप ठाकुर, कमल देव, जितेंद्र, नीलकमल, दयाराम,  उत्कर्ष, बृजलाल व अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।