बिहार : पत्थर तस्करों ने वन विभाग की टीम पर हमला किया, चार कर्मी जख्मी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 30, 2021   05:28
बिहार : पत्थर तस्करों ने वन विभाग की टीम पर हमला किया, चार कर्मी जख्मी
प्रतिरूप फोटो

वनपाल ललन मोची ने बताया कि कैमूर पहाड़ी से अवैध खनन और कंचनपुर गांव में अवैध तरीके से क्रशर मशीन के उपयोग की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम वहां कार्रवाई के लिए गयी थी।

रोहतास जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव में बुधवार को वन विभाग की टीम पर पत्थर तस्करों ने लाठी-डंडे से हमला किया और उनपर पथराव किया जिसमें चार वन कर्मी जख्मी हो गए जबकि वन विभाग का एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

वनपाल ललन मोची ने बताया कि घायल सिपाहियों में पंकज कुमार गुप्ता, विक्रम कुमार, धर्मेंद्र कुमार और वाहन चालक अशोक कुमार यादव शामिल हैं। सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: बिहार: आरोपी को कपड़े धोने और इस्त्री करने का आदेश देने वाले न्यायाधीश के न्यायिक कार्य करने पर रोक

उन्होंने बताया कि कैमूर पहाड़ी से अवैध खनन और कंचनपुर गांव में अवैध तरीके से क्रशर मशीन के उपयोग की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम वहां कार्रवाई के लिए गयी थी।

इसे भी पढ़ें: बिहार की ‘नल जल योजना’ अब ‘नल धन योजना’ बन चुकी है:तेजस्वी

 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।