स्टालिन पर भड़के तमिलनाडु के मंत्री वेलुमणि, बोले- बेतुकी बयानबाजी बंद करो

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   15:59
स्टालिन पर भड़के तमिलनाडु के मंत्री वेलुमणि, बोले- बेतुकी बयानबाजी बंद करो

तमिलनाडु के नगर प्रशासन मंत्री एस पी वेलुमणि ने दावा किया कि एक ओर जहां पूरी दुनिया कोविड-19 से निपटने में लगी हुई है और इस महामारी से जूझ रहे अन्य राज्यों के लिये तमिलनाडु एक आदर्श बन रहा है, वहीं दूसरी ओर स्टालिन राज्य सरकार से जलन के कारण उसके खिलाफ बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं।

कोयंबटूर। तमिलनाडु के नगर प्रशासन मंत्री एस पी वेलुमणि ने शहर के एक न्यूज पोर्टल के मालिक की गिरफ्तारी को उनसे जोड़ने पर शनिवार को द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन को बेतुकी बयानबाजी से बाज आने के लिये कहा। वेलुमणि ने एक प्रेस विज्ञप्ति में दावा किया कि एक ओर जहां पूरी दुनिया कोविड-19 से निपटने में लगी हुई है और इस महामारी से जूझ रहे अन्य राज्यों के लिये तमिलनाडु एक आदर्श बन रहा है, वहीं दूसरी ओर स्टालिन राज्य सरकार से जलन के कारण उसके खिलाफ बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि न्यूज पोर्टल के मालिक की गिरफ्तारी निगम के एक अधिकारी की शिकायत पर ऐसे लेख प्रकाशित करने लिये की गई है जिनसे सरकारी कर्मचारी और डॉक्टर सरकार के खिलाफ भड़क सकते थे। 

इसे भी पढ़ें: पलानीस्वामी ने कोरोना को बताया था अमीर लोगों का रोग, स्टालिन ने कहीं यह अहम बात

उन्होंने कहा कि मैं इस गिरफ्तारी से मुझे जोड़ने के स्टालिन के बयान की निंदा करता हूं। मैं तो ऐसे न्यूज पोर्टल के बारे में जानता तक नहीं। दरअसल, स्टालिन ने पोर्टल के मालिक एंड्रियू सैम राजा पांडिया की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए शुक्रवार को सरकार पर संकट की इस घड़ी में सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था। उन्होंने वेलुमणि पर पत्रकारों को गिरफ्तार कराने के लिये पुलिस के इस्तेमाल करने का भी इल्जाम लगाया था। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।