छात्रा ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र, कहा- वित्तीय संकट के कारण पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ सकती है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 29, 2020   10:22
छात्रा ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र, कहा- वित्तीय संकट के कारण पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ सकती है

महाराष्ट्र सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) के एक कर्मचारी की बेटी नंदिनी ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिख कहा कि वित्तीय संकट के कारण पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ सकती है।

औरंगाबाद। महाराष्ट्र सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) के एक कर्मचारी की बेटी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिख कर कहा है कि कोविड-19 की वजह से पैदा हुई वित्तीय संकट के कारण उसे अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ सकती है। ट्वीट सह पत्र में औरंगाबाद की रहने वाली और 12 वीं कक्षा में पढ़ रही नंदिनी ने एमएमआरटीसी कर्मचारियों के परिवारों की मुश्किल को बयां किया है, जिन्हें समय से वेतन नहीं मिल पा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख ने शिवसेना से रिश्ते सुधारने के दिए संकेत, फडणवीस की अलग राय

नंदिनी ने उप मुख्यमंत्री अजित पवार और परिवहन मंत्री अनिल प्रणब को टैग कर ट्वीट किया, ‘‘ स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना से एमएसआरटरसी के उम्रदराज कर्मचारी चिंतित हैं।’’ छात्रा ने कहा कि कुछ एमएसआरटीसी कर्मचारी राजमिस्त्री का काम करने को मजबूर हुए हैं, जबकि कुछ अन्य गुजर-बसर के लिए सब्जी बेच रहे हैं। उसने कहा, ‘‘ खराब आर्थिक स्थितिकी वजह से हमारे परिवार मुझ जैसे बच्चों को पढ़ाई छोड़ने के लिए मजबूर कर सकते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...