आपस मे भीड़े छात्र संगठन के कार्यकर्ता, वीडियो हुआ वायरल

आपस मे भीड़े छात्र संगठन के कार्यकर्ता, वीडियो हुआ वायरल

यह मामला एनकेजे थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि एनएसयूआई के द्वारा शहर के तिलक कॉलेज में प्रदर्शन रखा गया था। वहीं एबीवीपी के पूर्व संगठन मंत्री अविनाश गुप्ता की गिरफ्तारी पर एनएसयूआई कॉलेज परिसर में एबीवीपी पर बेन लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही थी।

भोपाल। मध्य प्रदेश के कटनी जिले में कॉलेज में प्रदर्शन के दौरान दो छात्र संगठन के पदाधिकारी थाने में ही पुलिस के सामने आपस में भिड़ गए। पुलिस की मौजदूगी में दो संगठनों के पदाधिकारियों के बीच जमकर मारपीट हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नौबत यहां तक आ गई कि दोनों पक्षों को शांत कराने पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें:एमपी, महाराष्ट्र से जुड़े ओबीसी आरक्षण मुद्दे पर 17 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट 

आपको बता दें कि यह मामला एनकेजे थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि एनएसयूआई के द्वारा शहर के तिलक कॉलेज में प्रदर्शन रखा गया था। वहीं एबीवीपी के पूर्व संगठन मंत्री अविनाश गुप्ता की गिरफ्तारी पर एनएसयूआई कॉलेज परिसर में एबीवीपी पर बेन लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही थी। जिसके बाद एबीवीपी संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी ने एनएसयूआई कार्यकर्ताओं पर एनकेजे थाने के अंदर की मारपीट कर दी।

इसे भी पढ़ें:गोपाल भार्गव के बिगड़े बोल, कहा - मैं नहीं हूं दिल्लीवादी 

वहीं आपस में झड़प होने के बाद मामला शांत होने के बाद और बिगड़ गया। मौके पर पुलिस ने दोनों पक्षों पर बल प्रयोग किया। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। जानकारी मिली है कि फिलहाल दोनों छात्र संगठन के पदाधिकारी थाने के बाहर मौजदू थे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...