प्रतिभावान हैं सनी देओल, पंजाब को उनकी जरूरत: कविता खन्ना

sunny-deol-capable-talented-punjab-needs-him-says-kavita-khanna
पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने कहा कि हमारे सक्षम और दमदार उम्मीदवार सनी जी...मैं आज खुश हूं कि अब मैं गुरदासपुर परिवार में सनी जी का स्वागत कर सकती हूं।

गुरदासपुर। गुरदासपुर लोकसभा सीट से टिकट नहीं दिए जाने को लेकर ‘‘निराशा’’ जाहिर करने के कुछ दिनों बाद दिवंगत अभिनेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने इस सीट से भाजपा उम्मीदवार बनाए गए अभिनेता सनी देओल को ‘‘सक्षम और प्रतिभावान’’ करार दिया और कहा कि पंजाब को उनकी जरूरत है। सनी की ओर से यहां नामांकन-पत्र दाखिल करने से पहले आयोजित रैली में कविता ने कहा कि हमारे सक्षम और दमदार उम्मीदवार सनी जी...मैं आज खुश हूं कि अब मैं गुरदासपुर परिवार में सनी जी का स्वागत कर सकती हूं। 21 साल तक उन्होंने (गुरदासपुर के लोगों ने) हम पर अपना प्यार बरसाया है और हमारा समर्थन किया है।

इसे भी पढ़ें: गुरदासपुर के चुनावी गदर में उतरे सनी देओल, दाखिल किया नामांकन

इस रैली में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, वी के सिंह, विजय सांपला और भाजपा एवं शिरोमणि अकाली दल के कई प्रदेश स्तर के नेता भी मौजूद थे। गुरदासपुर से भाजपा का टिकट चाह रही कविता ने कहा कि उनके दिवंगत पति विनोद खन्ना का आशीर्वाद सनी के साथ है। विनोद खन्ना गुरदासपुर सीट से चार बार सांसद चुने गए थे। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि विनोद जी इस खुशी में शरीक हैं और मुझे यह भी यकीन है कि वह आपको (सनी को) आशीर्वाद दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: टिकट नहीं मिलने पर छलका विनोद खन्ना की पत्नी का दर्द, कहा- लगता है पार्टी ने उन्हें त्याग दिया

कविता ने यकीन जाहिर किया कि सनी गुरदासपुर क्षेत्र के लिए विनोद खन्ना के सपनों को साकार करेंगे। उन्होंने कहा कि सनी जी, पंजाब को आपकी जरूरत है। मैं जानती हूं कि आप यहां पूरे समर्पण और निष्ठा से पंजाब और देश के लोगों की सेवा करने आए हैं। साल 2017 में 70 साल की उम्र में विनोद खन्ना का निधन हो गया था। वह कई सालों से कैंसर से जूझ रहे थे। वह 1997 में भाजपा में शामिल हुए थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़