मुलायम की आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट का CBI को नोटिस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   12:07
मुलायम की आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट का CBI को नोटिस

प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता की पीठ ने सीबीआई को इस मामले में जांच की स्थिति बताने के संबंध में दो सप्ताह के भीतर अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा।

नयी दिल्ली। उच्चतम न्यायालय ने सपा नेता मुलायम सिंह यादव और उनके बेटों अखिलेश यादव तथा प्रतीक यादव के खिलाफ आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई को जांच रिपोर्ट पेश करने के निर्देश देने की मांग करने वाली याचिका पर सोमवार को जांच एजेंसी को नोटिस जारी किया। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता की पीठ ने सीबीआई को इस मामले में जांच की स्थिति बताने के संबंध में दो सप्ताह के भीतर अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा। 

इसे भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची से मुलायम सिंह का नाम गायब

पीठ कांग्रेस नेता विश्वनाथ चतुर्वेदी की उस याचिका पर सुनवाई कर रही है जिसमें सीबीआई को मामले में जांच की स्थिति अदालत को बताने के लिए निर्देश देने की अपील की गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।