सुरेश प्रभु बोले, हर ओर ‘मोदी लहर’ चल रही है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 11 2019 9:07AM
सुरेश प्रभु बोले, हर ओर ‘मोदी लहर’ चल रही है
Image Source: Google

उन्होंने कहा कि उदाहरण के तौर पर मोदी सरकार के पहले तीन वर्षों में ही रेलवे पर पौने तीन लाख करोड़़ रुपये व्यय किये गये जबकि पिछले दशकों में सिर्फ तीन लाख करोड़़ रुपये रेलवे के विकास पर व्यय किये गये थे।

रांची। केन्द्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने आज यहां दावा किया कि देश में इस समय चारों दिशा में मोदी लहर चल रही है और जनता ने एकबार फिर मोदी सरकार बनाने का मन बना लिया है। आज हजारीबाग में केन्द्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा के नामांकन पत्र दाखिल करने के कार्यक्रम में शामिल होने आये केन्द्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने यहां पहुंच कर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया जिसमें उन्होंने यह दावा किया। सुरेश प्रभु ने कहा कि देश की जनता एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सत्तासीन कर हर क्षेत्र में और सभी दिशाओं में विकास ही विकास देखना चाहती है। 

प्रभु ने कहा, ‘‘मोदी सरकार सबका साथ एवं सबका विकास के सिद्धान्त केतहत सिर्फ विकास कार्यों में लगी हुई है और देश के हर क्षेत्र की जनता इससे भारी खुश है।’’ उन्होंने कहा कि उदाहरण के तौर पर मोदी सरकार के पहले तीन वर्षों में ही रेलवे पर पौने तीन लाख करोड़़ रुपये व्यय किये गये जबकि पिछले दशकों में सिर्फ तीन लाख करोड़़ रुपये रेलवे के विकास पर व्यय किये गये थे। उन्होंने कहा कि अब तो रेलवे का बजट आठ लाख करोड़़ रुपयों के भी पार चला गया है। 


उन्होंने दावा किया कि मोदी सरकार ने सभी क्षेत्रों में देश को प्रगति के रास्ते पर ले जाने में सफलता पायी है जबकि विपक्ष के पास इन चुनावों में न तो कोई नेता है और न ही कोई कार्यक्रम है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व के पास देश के विकास का एक दृष्टिकोण हैजो देश को अगले पांच से दस वर्ष में बहुत आगे ले जाने का है जबकि विपक्षके पास कोई नीति ही नहीं नजर आती है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video