सुषमा ने वीके सिंह के लिए किया प्रचार, कहा- गरीबों का दुख-दर्द नहीं समझते राहुल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 26 2019 9:14PM
सुषमा ने वीके सिंह के लिए किया प्रचार, कहा- गरीबों का दुख-दर्द नहीं समझते राहुल
Image Source: Google

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पाकिस्तान को अरब देशों व संयुक्त राष्ट्र में अलग थलग कर दिया है। स्वराज ने कहा कि पांच साल के कार्यकाल में हमने विदेशों में फंसे हजारों लोगों को सुरक्षित देश में वापस लाने का काम किया है।

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से भाजपा की तरफ से लोकसभा सीट के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के प्रचार के लिए आईं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को यहां कहा कि जनरल सिंह देश के संकट मोचक है। स्वराज ने हिंदी भवन में आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गरीबों का दुख-दर्द नहीं समझते हैं। मोदी सरकार ने तीन बिंदुओं पर कार्य किया जिसमें राष्ट्र की सुरक्षा, जनकल्याण और देश का विकास शामिल है। 

 


 
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पाकिस्तान को अरब देशों व संयुक्त राष्ट्र में अलग थलग कर दिया है।  स्वराज ने कहा कि पांच साल के कार्यकाल में हमने विदेशों में फंसे हजारों लोगों को सुरक्षित देश में वापस लाने का काम किया है। देश में महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना, बूढ़ों के लिए पेंशन, किसानों के लिए सम्मान योजना जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं पर काम किया है।
उन्होंने मंत्रालय में अपने सहयोगी जनरल वीके सिंह की प्रशंसा के पुल बांधते हुये कहा कि वे देश के संकट मोचक है और वह अपने इस संकट मोचक के लिए वोट मांगने के लिए आई हूं। इस मौके पर राज्यसभा सांसद, मेयर, तीन विधायक व संगठन के लोग मौजूद रहे।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video