सुषमा स्वराज से बताया अपने नाम में उन्होंने ‘चौकीदार’ क्यों जोड़ा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 31 2019 10:08AM
सुषमा स्वराज से बताया अपने नाम में उन्होंने ‘चौकीदार’ क्यों जोड़ा
Image Source: Google

कांग्रेस द्वारा ‘चौकीदार चोर है’नारे से निशाना साधे जाने के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘‘मैं भी चौकीदार’’ अभियान शुरू किया है।

नयी दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शनिवार को कहा कि उन्होंने ट्विटर पर अपने नाम में ‘चौकीदार’शब्द इसलिए जोड़ा है क्योंकि वह विदेश में भारतीय हितों और भारतीय नागरिकों की ‘‘चौकीदारी’’ कर रही हैं। एक ट्विटर यूजर ने सवाल किया कि एक विदेश मंत्री और ‘‘सबसे समझदार’’भाजपा नेता होते हुए माइक्रोब्लागिंग साइट पर अपने नाम के साथ ‘चौकीदार’ शब्द क्यों जोड़ा, इस पर स्वराज ने ट्वीट किया, ‘‘क्योंकि मैं विदेश में भारतीय हितों और भारतीय नागरिकों की चौकीदारी कर रही हूं।’’

भाजपा को जिताए

कांग्रेस द्वारा ‘चौकीदार चोर है’नारे से निशाना साधे जाने के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘‘मैं भी चौकीदार’’ अभियान शुरू किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल में ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ लिया और उसके बाद केंद्रीय मंत्रियों- स्वराज, अरुण जेटली और निर्मला सीतारमण सहित भाजपा के लगभग सभी नेताओं ने इसका अनुसरण किया।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान सौदे में कथित अनियमितताओं को लेकर मोदी पर निशाना साधते हैं। वह सौदे में प्रधानमंत्री पर अनियमितता का आरोप लगाते हुए ‘चौकीदार चोर है’नारे का इस्तेमाल करते हैं।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video