आतंकी अलर्ट के दौरान पठानकोट में दिखें संदिग्ध, तलाशी अभियान शुरू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2018   14:42
आतंकी अलर्ट के दौरान पठानकोट में दिखें  संदिग्ध, तलाशी अभियान शुरू

पठानकोट जिले के शादीपुर गांव में एक किसान ने छह संदिग्ध लोगों को देखने का दावा किया जिसके बाद पंजाब पुलिस ने व्यापक स्तर पर तलाश अभियान शुरू किया है।

चंडीगढ़। पठानकोट जिले के शादीपुर गांव में एक किसान ने छह संदिग्ध लोगों को देखने का दावा किया जिसके बाद पंजाब पुलिस ने व्यापक स्तर पर तलाश अभियान शुरू किया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि एक किसान ने दावा किया कि उसने छह संदिग्ध लोगों देखा है, इसके बाद शुक्रवार की शाम तलाश अभियान शुरू किया गया। किसान ने तत्काल पुलिस को सूचना दी जिसके बाद संदिग्धों का पता लगाने के लिए गन्ने के खेतों में तलाश अभियान चलाया गया। पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक शील सोनी ने पीटीआई- बताया, ‘‘ हमने शुक्रवार की शाम एहतियाती कदम उठाते हुए तलाश अभियान चलाया। हम शनिवार को कुछ और गांवों में तलाश अभियान शुरू करेंगे।' उन्होंने बताया कि अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। 

वहीं एक अन्य घटना में पुलिस ने पठानकोट के मुथी गांव के निकट एक कार बरामद की है। पुलिस का मानना है कि जम्मू-कश्मीर की पंजीकरण संख्या वाली यह कार गोवंश तस्करों की है। दरअसल पुलिस ने गोवंश तस्करी से संबंधित जानकारी मिलने के बाद पठानकोट जिले में सभी पुलिस जांच चौकियों को शुक्रवार रात कार रोकने का अलर्ट जारी किया था। कार में सवार चार लोग कोलियन गांव और उज्ह क्षेत्र में दो पुलिस जांच चौकियों से बचते हुए मुथी गांव पहुंचे लेकिन वे अपनी कार छोड़कर चले गए क्योंकि उन्हें पुलिस चौकी को चकमा दे कर आगे भागना मुम्किन नहीं लग रहा होगा। पुलिस ने कार के मालिक का पता भी लगा लिया है। कार कठुआ क्षेत्र के हसनदीन के नाम से पंजीकृत है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।