मथुरा में फौजी की वर्दी पहनकर घूमता मिला संदिग्ध युवक, जेल भेजा गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 3 2018 10:31AM
मथुरा में फौजी की वर्दी पहनकर घूमता मिला संदिग्ध युवक, जेल भेजा गया
Image Source: Google

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में राजकीय रेलवे पुलिस ने जंक्शन स्टेशन पर फौजी की वर्दी पहनकर घूमते हुए एक संदिग्ध युवक को पकड़ा है।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में राजकीय रेलवे पुलिस ने जंक्शन स्टेशन पर फौजी की वर्दी पहनकर घूमते हुए एक संदिग्ध युवक को पकड़ा है। सैन्य अधिकारियों के अनुसार वह कभी भी फौज में नहीं रहा, इसलिए उसका यह कृत्य आम जनता को धोखा देने वाला है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। जीआरपी थानाध्यक्ष शिवकुमार सिंह के अनुसार सेना के एमसीओ कार्यालय के अधिकारियों को मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शनिवार की शाम एक संदिग्ध युवक घूमता हुआ मिला जो फौज में न होते हुए भी फौजी वर्दी पहनकर घूम रहा था।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: आतंकी अलर्ट के दौरान पठानकोट में दिखें संदिग्ध

उससे पूछताछ में पता चला कि वह राजस्थान के अलवर जनपद के थाना मालीवाड़ा क्षेत्र के गांव जाटकेड़वा का रहने वाला देवेंद्र सिंह पौनियां है। उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता फौज में थे और अब वह अक्सर अपना शौक पूरा करने के लिए उन्हीं की वर्दी पहन कर घूमता रहता है। उसे वर्दी पहनना अच्छा लगता है। पुलिस ने सूबेदार मनोज कुमार की तहरीर पर देवेंद्र सिंह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया, क्योंकि उसका यह कृत्य कानून के विरुद्ध है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video