J&K बारामूला-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर संदिग्ध वस्तु मिली, IED होने का शक, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसियां

Jammu kashmir
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
अनुराग गुप्ता । Jun 11, 2022 11:24AM
जम्मू-कश्मीर के बारामूला-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद हड़कंप मच गया। जिसके बाद प्रशासन ने यातायात को रोक दिया और सुरक्षा एजेंसियां संदिग्ध वस्तु की जांच कर रही हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बारामूला-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मिली संदिग्ध वस्तु आईईडी हो सकती है। जिसकी जांच हो रही है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद हड़कंप मच गया। जिसके बाद प्रशासन ने यातायात को रोक दिया और सुरक्षा एजेंसियां संदिग्ध वस्तु की जांच कर रही हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की है और तलाशी अभियान भी चलाया है। 

इसे भी पढ़ें: भड़काऊ बयान को लेकर जम्मू-कश्मीर में फैला सांप्रदायिक तनाव, कई जगह कर्फ्यू के बाद इंटरनेट सेवा भी बंद 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बारामूला-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मिली संदिग्ध वस्तु आईईडी हो सकती है। जिसकी जांच हो रही है। हालांकि इस विषय पर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। दरअसल, बारामूला-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग समेत कश्मीर घाटी के मुख्य राजमार्गों पर सुरक्षाबलों को काफिला गुजरता रहता है। ऐसे में कई बार आतंकवादी सुरक्षाबलों के काफिले को निशाना बनाने की कोशिशें करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: दुश्मन के ड्रोनों के होश उड़ायेगा और भारतीय सुरक्षा बलों की ताकत बढ़ायेगा Vector & Scorpion Drone 

हिजबुल आतंकी ढेर

इससे पहले कुलगाम जिले में शनिवार तड़के सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकवादी मारा गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के खांदीपोरा इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाया गया। पुलिस ने कहा कि इस दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका सुरक्षाबलों ने माकूल जवाब दिया।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़