गिरफ्तारी के बाद बिगड़ी चिन्मयानंद की तबीयत, PGI में भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2019   14:25
गिरफ्तारी के बाद बिगड़ी चिन्मयानंद की तबीयत, PGI में भर्ती

संजय गांधी पीजीआई के निदेशक डॉ राकेश कपूर ने बताया शाहजहांपुर से चिन्मयानंद आज सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे सीने में दर्द तथा निम्न रक्तचाप (लो ब्लड प्रेशर) की शिकायत के बाद पीजीआई पहुंचे।

लखनऊ। यौन उत्पीड़न के आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को सीने में दर्द और निम्न रक्तचाप की शिकायत के बाद सोमवार की सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (पीजीआई) में भर्ती कराया गया। संजय गांधी पीजीआई के निदेशक डॉ राकेश कपूर ने बताया शाहजहांपुर से चिन्मयानंद आज सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे सीने में दर्द तथा निम्न रक्तचाप (लो ब्लड प्रेशर) की शिकायत के बाद पीजीआई पहुंचे। उन्हें तुरंत कार्डियोलॉजी विभाग के एमआईसीयू में भर्ती कराया गया है जहां डॉ पी.के. गोयल के नेतृत्व में हृदय रोग विशेषज्ञों की एक टीम उनके परीक्षण कर रही है।

इसे भी पढ़ें: बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारे को क्यों बर्बाद कर रहे भाजपा नेता

उन्होंने बताया कि आज दोपहर चार बजे तक चिन्मयानंद की एंजियोग्राफी तथा अन्य जांच की जाएगी। उसके बाद ही उनके स्वास्थ्य के बारे में सही जानकारी मिल पायेंगी। डॉ कपूर के अनुसार, फिलहाल चिन्मयानंद की हालत स्थिर है।

बंगाल का नाम नहीं हालात बदलिये ममता दीदी, पूरी जानकारी के लिए देखें वीडियो:





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...