ताजमहल से ज्यादा भगवा नेताओं के दिमाग की सफाई जरूरी: ओवैसी

Sweep party''s mind, not Taj Mahal: Owaisi on Adityanaths cleanliness drive at Agra
आदित्यनाथ ने गुरुवार को ताजमहल के बाहर सड़क की सफाई की। वहीं, एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि भाजपा-आरएसएस नेताओं के दिमाग की सफाई ज्यादा जरूरी है।

हैदराबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को ताजमहल के बाहर सड़क की सफाई की। वहीं, एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि भाजपा-आरएसएस नेताओं के दिमाग की सफाई ज्यादा जरूरी है। हाल के दिनों में ताजमहल के बारे में भाजपा के कुछ नेताओं द्वारा दिए गए विवादास्पद बयानों का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि अब मुख्यमंत्री वहां जा रहे हैं और ताजमहल के परिसर की सफाई कर रहे हैं, मैं कहना चाहुंगा कि ऐसे बयान देने वाले भाजपा नेताओं के दिमाग की सफाई कौन करेगा।’’

हैदराबाद के सांसद ने कहा, ‘‘ताजमहल में झाड़ू लगाना या सफाई करना जरूरी नहीं है। वह हो ही रहा है। वाकई, जो सबसे जरूरी है वह यह है कि भाजपा नेताओं के दिमाग की सफाई होनी चाहिए ताकि वे समझ सकें कि ताजमहल भारत की विरासत का अहम हिस्सा है।’’ ओवैसी ने आरोप लगाया कि भाजपा और आरएसएस नेता ताजमहल के बारे में ‘‘जहरीले’’ बयान दे रहे हैं और मुख्यमंत्री ने खुद कहा है कि स्मारक देश की संस्कृति और विरासत का हिस्सा नहीं है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़