UP में महिला सुरक्षा की स्थिति हो चुकी है खराब, प्रियंका ने राज्यपाल से संज्ञान लेने का किया आग्रह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   13:57
UP में महिला सुरक्षा की स्थिति हो चुकी है खराब, प्रियंका ने राज्यपाल से संज्ञान लेने का किया आग्रह

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि महामहिम राज्यपाल महोदया, उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा के हालात बहुत खराब हो चुके हैं। लखीमपुर की एक लड़की ऑनलाइन फॉर्म भरने जा रही थी।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा की स्थिति को लेकर बुधवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से आग्रह किया कि वह इस पर संज्ञान लें। प्रियंका ने लखीमपुर में एक लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने की घटना का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘महामहिम राज्यपाल महोदया, उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा के हालात बहुत खराब हो चुके हैं। लखीमपुर की एक लड़की ऑनलाइन फॉर्म भरने जा रही थी। उसकी बलात्कार कर नृशंस तरीके से हत्या हो गई।’’ 

इसे भी पढ़ें: UP में पिछले 3 महीनों में 3 पत्रकारों की हत्या: योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी 

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में ऐसी घटनाएं रोज हो रही हैं। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने राज्यपाल से आग्रह किया कि आशा है आप इसकी गंभीरता समझेंगी और संज्ञान में लेंगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।