दूसरी पार्टियों से धन और उपहार लें, लेकिन वोट AAP को ही दें: केजरीवाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 11:57AM
दूसरी पार्टियों से धन और उपहार लें, लेकिन वोट AAP को ही दें: केजरीवाल
Image Source: Google

केजरीवाल ने इस महीने की शुरूआत में भी ऐसी ही टिप्पणियां की थीं, जिसके लिये चुनाव आयोग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा था। इस रोडशो में अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी शामिल हुईं।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को मतदाताओं से कहा कि अगर अन्य पार्टियां उन्हें धन या उपहार दें तो मना न करें, लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही दें। केजरीवाल ने एक रोडशो में भाजपा या कांग्रेस का नाम लिये बिना कहा,  चुनाव की रात में वे (अन्य राजनीतिक दल) धन देने आते हैं या नहीं। उस धन या उपहारों को स्वीकार कर लेना क्योंकि यह उसी धन से खरीदा हुआ होगा जो उन्होंने आपके पास से चुराया है। दक्षिणी दिल्ली से अपनी पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा के समर्थन में रोडशो में  आप  प्रमुख ने कहा,  आप क्या करेंगे? उसे ले लेना, मना मत करना लेकिन वोट झाड़ू (आप का चुनाव चिन्ह) को ही देना। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: फर्जी राष्ट्रवाद के नाम वोट मांग रहे हैं नरेंद्र मोदी: केजरीवाल

केजरीवाल ने इस महीने की शुरूआत में भी ऐसी ही टिप्पणियां की थीं, जिसके लिये चुनाव आयोग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा था। इस रोडशो में अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी शामिल हुईं। पार्टी उम्मीदवार चड्ढा ने कहा कि युवा  गुंडागर्दी की राजनीति  को अस्वीकार करेंगे। रोडशो बापू संभव कैंप, छतरपुर से शुरू होकर बिजवासन के कुंदन चौक पर समाप्त हुआ। दिल्ली में रविवार को मतदान होना है और नतीजे 23 मई को घोषित किये जाएंगे।
 




रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video