तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा! घूमने आये 6 छात्र अमरावती नदी में डूबे, सभी की मौत

तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा! घूमने आये 6 छात्र अमरावती नदी में डूबे, सभी की मौत

तमिलनाडु से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के धारापुरम गांन में 17 जनवरी को छह छात्र एक नदी में डूब गए जिसके कारण उनकी मौत हो गयी। इस नदी के पास एक आठ छात्रों का समूह आया था जो हादसे का शिकार हो गया।

तमिलनाडु से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के धारापुरम गांन में 17 जनवरी को छह छात्र एक नदी में डूब गए जिसके कारण उनकी मौत हो गयी।  इस नदी के पास एक आठ छात्रों का समूह आया था जो हादसे का शिकार हो गया और छह छात्र अमरावती नदी में डूब गये। मरने वालों में पांच स्कूल के छात्र हैं और छठा कॉलेज का छात्र है।

इसे भी पढ़ें: साली को बनाना चाहता था घरवाली, पत्नी के विरोध से गुस्साए पति ने कर दी अपनी ही बेटी की हत्या

अधिकारियों के अनुसार, समूह डिंडीगुल जिले के मम्पराई के एक मंदिर में गया था। लौटते समय, उन्होंने नदी में स्नान करने के लिए एक गड्ढे का सहारा लिया था। आठ में से छह युवकों की डूबने से मौत हो गई, जबकि दो अन्य को स्थानीय लोगों, दमकल और बचाव सेवा कर्मियों ने बचा लिया।

इसे भी पढ़ें: भाजपा में टिकट को लेकर जारी है तकरार ! बेटे मयंक के लिए इस्तीफा देने को तैयार हैं रीता बहुगुणा जोशी

मृतकों की पहचान मोहन, रंजीत, श्रीधर, चक्रवर्मानी, अमीर और युवान के रूप में हुई है। बचाए गए दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...