दक्षिण भारत ही नहीं, पूरे देश का ग्रोथ इंजन बन सकता है तमिलनाडु: राजनाथ सिंह

Rajnath Singh
अंकित सिंह । Mar 31, 2021 5:02PM
रक्षा मंत्री और भाजपा नेता राजनाथ सिंह ऊटी में कहा कि मैंने अखबारों में पढ़ा कि द्रमुक के एक वरिष्ठ नेता ने के पलानीस्वामी के बारे में शर्मनाक बातें कही। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तमिलनाडु में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि तमिलनाडु में क्षमता है कि यह दक्षिण भारत ही नहीं पूरे भारत का ग्रोथ इंजन बन सकता है। यहां के पलानीस्वामी की सरकार जो सोचती है, वही केंद्र में मोदी सरकार भी सोचती है। राजनाथ ने कहा कि हम यह कभी नहीं भूल सकते कि सरकार बनाने के लिए हमारे पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का समर्थन करने वाली पहली व्यक्ति जयललिता जी थीं। एमजीआर के आदर्शों से प्रेरित होकर, हम समाज के कमजोर वर्गों के सशक्तीकरण के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि द्रमुक सांप्रदायिक आधार पर वोट हासिल करने की कोशिश करता है। लेकिन भाजपा जाति, पंथ और धर्म की राजनीति नहीं करती है। हम मानवता और न्याय की राजनीति करते हैं। हम सभी के लिए न्याय और दृढ़ता से विश्वास करते हैं।

रक्षा मंत्री और भाजपा नेता राजनाथ सिंह ऊटी में कहा कि मैंने अखबारों में पढ़ा कि द्रमुक के एक वरिष्ठ नेता ने के पलानीस्वामी के बारे में शर्मनाक बातें कही। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। द्रमुक नेता ने न केवल सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है बल्कि पूरे तमिलनाडु का अपमान किया है। राजनाथ ने कहा कि कहा कि उन्होंने पूरे देश की मां और बहनों का अपमान किया है। इस चुनाव में तमिलनाडु की जनता द्रमुक को जवाब देगी। 

अन्य न्यूज़