तमिलनाडु सरकार ने रियायतों के साथ 31 अगस्त तक बढ़ाया लॉकडाउन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 30, 2020   15:40
तमिलनाडु सरकार ने रियायतों के साथ 31 अगस्त तक बढ़ाया लॉकडाउन

जुलाई के महीने में सभी रविवार को लागू संपूर्ण लॉकडाउन को और अगस्त तक विस्तार देते हुए मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि 2,9,16,23 और 30 अगस्त को कड़े प्रतिबंध लागू रहेंगे।

चेन्नई। तमिलनाडु सरकार ने कोविड-19 महामारी के कारण राज्य में लागू लॉकडाउन की अवधि को 31 अगस्त तक बढ़ाने की घोषणा की है। बृहस्पतिवार को की गई घोषणा में कहा गया है कि लॉकडाउन में और रियायतें दी जाएंगी जिनमें निजी प्रतिष्ठानों के कार्यालयों में अधिक संख्या में कर्मचारियों को आने की अनुमति और होटल तथा रेस्तरां में बैठकर खाने की इजाजत देना शामिल है। जुलाई के महीने में सभी रविवार को लागू संपूर्ण लॉकडाउन को और अगस्त तक विस्तार देते हुए मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि 2,9,16,23 और 30 अगस्त को कड़े प्रतिबंध लागू रहेंगे।

उन्होंने एक वक्तव्य में कहा कि सामाजिक दूरी तथा मास्क के इस्तेमाल संबंधी केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों को ध्यान में रखते हुए राज्य में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि धार्मिक आयोजनों, सार्वजनिक परिवहन, शॉपिंग मॉल, थियेटर, बार और सभी प्रकार की राजनीतिक और खेल संबंधी गतिविधियों पर प्रतिबंध जारी रहेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।