तमिलनाडु में एक दिन में कोरोना संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   20:00
तमिलनाडु में एक दिन में कोरोना संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आए

राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 18,545 हो गई है। इसके अलावा राज्य में तीन महिलाओं और इतने ही पुरुषों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 133 पर पहुंच गई है।

चेन्नई। तमिलनाडु में बुधवार को एक दिन में सबसे अधिक 817 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इनमें महाराष्ट्र से लौटे 138 लोग भी शामिल हैं। इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 18,545 हो गई है। इसके अलावा राज्य में तीन महिलाओं और इतने ही पुरुषों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 133 पर पहुंच गई है।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग के एक बुलेटिन में कहा गया है कि बुधवार को संक्रमित पाए गए लोगों में 508 पुरुष और 309 महिलाएं शामिल हैं। राज्य में अब भी 8,500 लोगों का इलाज चल रहा है। बुधवार को 11,231 लोगों के नमूनों की जांच की गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।