ठाणे: किशोरी ने की बाल विवाह और प्रताड़ना की शिकायत, चार पर मामला दर्ज

Teenager
Prabhasakshi
महाराष्ट्र के ठाणे में 15-वर्षीय एक किशोरी की जबरन विवाह, यौन उत्पीड़न और प्रताड़ित किये जाने की शिकायत के बाद चार लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में 15-वर्षीय एक किशोरी की जबरन विवाह, यौन उत्पीड़न और प्रताड़ित किये जाने की शिकायत के बाद चार लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। चीतलसर थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, किशोरी ने बताया कि इस साल 15 मई को औरंगाबाद जिले की एक मस्जिद में उसका जबरन विवाह करवाया गया। विवाह के बाद उसका पति उसे मुजफ्फरपुर ले गया और वहां यौन संबंध स्थापित किए। उन्होंने कहा, पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने उसे प्रताड़ित किया।

इसे भी पढ़ें: ममता के खिलाफ भाजपा हुई हमलावर, कहा- संविधान से चलता है भारत, तानाशाही से नहीं

वह सितंबर में अपने माता-पिता के पास वापस लौट आयी और अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), बाल विवाह निषेध अधिनियम के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत चार लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, अभी तक किसी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़