तेज सेना के जरिए लालू की विरासत को आगे बढ़ाएंगे तेजप्रताप, भाजपा का तंज

tej-pratap-will-bringing-the-legacy-of-lalu-by-the-tej-sena
तेजप्रताप यादव ने बुधवार को अपने ट्वीटर पर तेज सेना बनाने का एलान किया था। उन्होंने लिखा था कि 28 जून को तेज सेना की लॉंचिंग होगी।

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बडे पुत्र तेजप्रताप यादव ने तेज सेना बनाए जाने की घोषणा की है। तेजप्रताप की इस घोषणा पर भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद नेट्वीट कर कटाक्ष किया, जब तेजस्वी यादव (लालू के छोटे पुत्र) असफल होकर फरार हैं, तेजप्रताप यादव रचनात्मक विचारों से लैस दिखते हैं जो लोकसभा चुनाव में हार के बाद पस्त-ध्वस्त राजद कार्यकर्ताओं को प्रेरित कर सकते हैं। तेजप्रताप में तेजस्वी से ज्यादा गुण है जो लालू प्रसाद की विरासत व राजद दोनों संभाल सकते हैं।’’

तेजप्रताप यादव ने बुधवार को अपने ट्वीटर पर तेज सेना बनाने का एलान किया था। उन्होंने लिखा था कि 28 जून को तेज सेना की लॉंचिंग होगी। तेजप्रताप ने लिखा था कि तेज सेवा ज्वाईन करने के लिए ऑनलाईन फार्म भरें ,उसके बाद सदस्यता मिलेगी। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में राजद की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की करारी हार के बाद प्रदेश की राजनीति से गायब हैं। 

इसे भी पढ़ें: इस्तीफा देने पर अड़े राहुल गांधी, कहा- जवाबदेही तय करने के लिये किया ऐसा

लालू प्रसाद रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं। उल्लेखनीय है कि हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के एक भी सीट नहीं जीत पाने पर हार की गत 28 मई को समीक्षा की थी पर दो जून को अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में तथा 11 जून को अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के जन्मदिवस के अवसर पर वे अनुपस्थित रहे थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़