जहरीली शराब से हुई मौतों पर तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना

Tejashwi Yadav Attacks Nitish Govt Over Hooch Tragedy in Bihar
प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने रोहतास जिले में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में आठ पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने रोहतास जिले में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में आठ पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए आज कहा कि मुख्यमंत्री ऐसा करके अपनी कथित विफलताओं को नहीं छिपा सकते हैं। रोहतास जिले के कछवा थाना अंतर्गत दनवार गांव में शुक्रवार देर रात जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई थी और जबकि दो अन्य व्यक्तियों की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।

तेजस्वी ने यहां एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आरोप लगाया कि नीतीश जी अपनी कथित विफलताओं का ठीकरा दूसरों के सिर फोड़ते हैं। उन्होंने बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब उपलब्ध होने का आरोप लगाते हुए कहा कि फ़र्क सिर्फ़ इतना है कि अब शराब महँगी दरों पर उपलब्ध है। तेजस्वी ने कहा, ''नीतीश जी पुलिसकर्मियों को निलंबित करके आप अपनी कथित नाकामयाबियों को नहीं छुपा सकते है।’’ उन्होंने नीतीश पर प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा के तहत बिहार में शराबबंदी लागू करने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि वह इसे राष्ट्रीय मुद्दा बनाकर देशभर में घूम सकें।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़