तेजस्वी यादव ने टेबुल टेनिस में हाथ आजमाए

Tejasvi
प्रतिरूप फोटो
ANI
बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता क्रिकेट और मॉर्निंग वर्कआउट के तहत जीप को खींचते एव धकेलने के बाद अब टेबुल टेनिस पर अपना हाथ आजमाते देखे गए। तेजस्वी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में उन्हें टेबल टेनिस में हाथ आजमाते देखा जा सकता है।

पटना, 3 अगस्त। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता क्रिकेट और मॉर्निंग वर्कआउट के तहत जीप को खींचते एव धकेलने के बाद अब टेबुल टेनिस पर अपना हाथ आजमाते देखे गए। तेजस्वी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में उन्हें टेबल टेनिस में हाथ आजमाते देखा जा सकता है। राजनीति में एक स्वप्निल पदार्पण और सत्ता से बाहर होने बाद भी राज्य के शीर्ष राजनेताओं में गिने जाने वाले 33 वर्षीय राजद नेता तेजस्वी यादव में अब लगता है कि दार्शनिकता का भाव भर गया है।

शाब्दिक और लाक्षणिक दोनों तरह से खेल भावना का सहारा लेने वाले तेजस्वी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘हारने या जीतने से डरो मत, बस खेल खेलो और अपना सर्वश्रेष्ठ दो। बदलाव, आत्मविश्वास, निरंतरता और एकाग्रता से ज्यादा प्रभावी कुछ भी नहीं है।’’ उल्लेखनीय है कि 25 जुलाई राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे पुत्र और उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले तेजस्वी यादव अपने आवास पर मॉर्निंग वर्काउट के तहत एक जीप को खींचते और धकेलते देखे गए थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़