तेलंगाना: लॉरी और ऑटो ट्रॉली के बीच भीषण टक्कर से 9 लोगों की मौत, PM मोदी ने किया 2 लाख की मदद का ऐलान

तेलंगाना: लॉरी और ऑटो ट्रॉली के बीच भीषण टक्कर से 9 लोगों की मौत, PM मोदी ने किया 2 लाख की मदद का ऐलान
ANI

कामारेड्डी के एसपी श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि हादसे का शिकार हुए लोग येलारेड्डी के एक समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे। हादसे के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। एसपी श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि इस घटना के बाद मामला दर्ज कर दिया गया और आरोपी चालक की पहचान भी की जा चुकी है।

दक्षिण भारतीय राज्य तेलंगाना में निजामसागर के हसनपल्ली गेट पर बड़ा हादसा हो गया। खबरों के मुताबिक, एक लॉरी और ऑटो ट्रॉली की भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर से 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 17 लोग घायल हैं। इसकी जानकारी कामारेड्डी के एसपी श्रीनिवास रेड्डी ने देते हुए कहा कि हादसे का शिकार हुए लोग येलारेड्डी के एक समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे। हादसे के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। एसपी श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि इस घटना के बाद मामला दर्ज कर दिया गया और आरोपी चालक की पहचान भी की जा चुकी है।

आरोपी के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी। इस हादसे पर सीएम ने दुख जताया है । देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  ''तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में हुए हादसे में लोगों की मौत से व्यथित हूं। मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर करता हूं। साथ घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'' पीएम मोदी ने आगे कहा कि पीएमएनआरएफ की ओर से प्रत्येक मृतक के परिजन को दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे। घायलों को भी 50,000 रुपये की मदद राशि प्रदान की जाएगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।