नीतीश कुमार ने सुशील मोदी पर कसा तंज, बोले- उन्हें कहिए गिरवा दें सरकार

Nitish Kumar
ANI Image
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि सुशील जी अगर कह रहे हैं तो उन्हें कहिए की सरकार गिरवा दें ताकि उन्हें कोई जगह मिल जाए। उन्हें कहिए कि वे रोज बोले ताकि केंद्र सरकार उनसे खुश हो जाए।

पटना। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और सत्तारूढ़ पार्टियों के बीच वाकयुद्ध जारी है। ऐसे में भाजपा के हमले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को कहिए कि सरकार गिरवा दें ताकि उन्हें कोई जगह मिल जाए। दरअसल, सुशील मोदी ने दावा किया था कि महागठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी।

इसे भी पढ़ें: 'लाल किले पर झंडा फहराने में नीतीश कुमार का करेंगे समर्थन', तेज प्रताप बोले- हम भतीजे हैं, इतना दायित्व बनता है 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि सुशील जी अगर कह रहे हैं तो उन्हें कहिए की सरकार गिरवा दें ताकि उन्हें कोई जगह मिल जाए। उन्हें कहिए कि वे रोज बोले ताकि केंद्र सरकार उनसे खुश हो जाए।

इसे भी पढ़ें: 21 आचार्यों ने किया विष्णुपद मंदिर का 'शुद्धिकरण', मंत्री को बर्खास्त करने की हुई मांग 

कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी सरकार

सुशील मोदी ने कहा था कि महागठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और जल्द ही गिर जाएगी। उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार आईआरसीटीसी घोटाले की जांच जल्द से जल्द चाहते हैं ताकि तेजस्वी यादव जेल चले जाएं और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को तोड़ा जा सके।

अन्य न्यूज़