दिल्ली: शराब के नशे में मकान मालिक को मारा चाकू, आरोपी फरार

knife
common creative
दिल्ली के संगम विहार में किरायेदार के भाई ने मकान मालिक को चाकू से हमला किया। पुलिस ने बताया कि उन्हें मंगलवार रात 11 बजकर 17 मिनट पर संगम विहार के ब्लॉक-एक से पीसीआर कॉल आई। कॉल करने वाले ने बताया कि उसके किरायेदार के भाई ने उसके पेट में चाकू से वार किया है।

नयी दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके में 23 वर्षीय एक व्यक्ति को उसके किरायेदार के भाई ने कथित तौर पर चाकू मार दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उन्हें मंगलवार रात 11 बजकर 17 मिनट पर संगम विहार के ब्लॉक-एक से पीसीआर कॉल आई। कॉल करने वाले ने बताया कि उसके किरायेदार के भाई ने उसके पेट में चाकू से वार किया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और संगम विहार के निवासी सोहन को घायल अवस्था में एम्स के ट्रामा सेंटर ले गई जहां उसका उपचार किया गया।

इसे भी पढ़ें: Congress President Election: अटकलों के बीच सचिन पायलट बोले- राजनीति में जो दिखता है, वह होता नहीं

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिटा मैरी जयकर ने कहा कि सोहम को चाकू मारने के कारण घाव लगे थे और टांके लगाने के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। डीसीपी ने कहा कि आरोपी की पहचान शाहरुख (20) के रूप में की गई जो सोहम के किरायेदार का भाई है। उन्होंने कहा कि आरोपी हमला करने के बाद फरार हो गया। पुलिस ने कहा कि शाहरुख सीढ़ी पर खड़ा था और सोहम ने उसे भीतर जाने के लिए कहा जिसके बाद उनके बीच झगड़ा हुआ। शाहरुख ने शराब के नशे में पीड़ित को चाकू मारा और भाग निकला। पुलिस ने कहा कि आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है और उसे पकड़ने की कोशिश जारी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़