अनंतनाग में आतंकी हमला, सीआरपीएफ जवान शहीद, एक बच्चे की भी गई जान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 26, 2020   15:25
अनंतनाग में आतंकी हमला, सीआरपीएफ जवान शहीद, एक बच्चे की भी गई जान

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीरी जिले के बिजबेहरा इलाके में पदशाही बाग पुल के पास दोपहर करीब 12 बजकर 10 मिनट पर सीआरपीएफ की 90 बटालियन के सड़क सुरक्षा दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में आतंकवादियों ने सु्रक्षा बलों के एक दल पर हमला किया जिसमें एक सीआरपीएफ कर्मी शहीद हो गया। आतंकियों की गोलीबारी में एक बच्चे की भी मौत हो गई गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीरी जिले के बिजबेहरा इलाके में पदशाही बाग पुल के पास दोपहर करीब 12 बजकर 10 मिनट पर सीआरपीएफ की 90 बटालियन के सड़क सुरक्षा दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की।

उन्होंने बताया कि हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक कर्मी और चार साल का एक बच्चा घायल हो गया था। अधिकारी ने बताया कि दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।