जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला, BDC सदस्य और सुरक्षाकर्मी की मौत

Kashmir
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने सोपोर में नगर पालिका कार्यालय बाहर बीडीसी सदस्य रियाज अहमद और उनके सुरक्षाकर्मी शफात अहमद पर गोली चलाई। उन्होंने कहा कि हमले में रियाज और शफात की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर क्षेत्र में सोमवार को नगर पालिका कार्यालय के बाहर हुए आतंकवादी हमले में ब्लॉक विकास परिषद (बीडीसी) के एक सदस्य और उनके निजी सुरक्षा कर्मी की मौत हो गई तथा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने सोपोर में नगर पालिका कार्यालय बाहर बीडीसी सदस्य रियाज अहमद और उनके सुरक्षाकर्मी शफात अहमद पर गोली चलाई।

इसे भी पढ़ें: भारत और पाकिस्तान को खुली वार्ता के जरिये मुद्दों का समाधान करना चाहिए: उमर अब्दुल्ला

उन्होंने कहा कि हमले में रियाज और शफात की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी कर हमलावरों को पकड़ने का अभियान शुरू किया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़