जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 13, 2022   11:37
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या की
ani

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने शुक्रवार को एक पुलिसकर्मी की उसके घर में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने शुक्रवार को सुबह जिले के गुडूरा इलाके में कांस्टेबल रेयाज अहमद ठाकोर के घर पर उन्हें गोली मार दी।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने शुक्रवार को एक पुलिसकर्मी की उसके घर में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने शुक्रवार को सुबह जिले के गुडूरा इलाके में कांस्टेबल रेयाज अहमद ठाकोर के घर पर उन्हें गोली मार दी।

इसे भी पढ़ें: भीषण गर्मी के बीच दिल्ली में पानी की किल्लत, दिल्ली ने हरियाणा को तीसरी बार भेजा आपात संदेश

उन्होंने बताया कि ठाकोर को शहर में स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के कारण उनकी मौत हो गई। यह पिछले 24 घंटे में आतंकवादियों का दूसरा हमला है। इससे पहले, बडगाम जिले के चडूरा में बृहस्पतिवार को एक कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारी की आतंकवादियों ने दफ्तर में गोली मारकर हत्या कर दी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।