• इंदौर गोलीकांड मामले के आरोपियों ने किया पुलिस के सामने आत्मसमर्पण

सुयश भट्ट Jul 21, 2021 12:42

इंदौर जिले में हुए गोलीकांड के बाद बीजेपी सरकार एक्शन मोड पर आ गई है।इंदौर में सिंडिकेट की बैठक के दौरान सोमवार को शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर के ऊपर बदमाशों ने गोली चला दी थी। जानकारी मिली है कि गोली लगने से अर्जुन ठाकुर गंभीर रुप से घायल हो गए ।

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में शराब व्यवसायी पर गोली चलाने वाले  गैंगस्टर सतीश भाऊ सहित 2 आरोपी ने विजय नगर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

इसे भी पढ़ें:जो आलू से सोना निकलने की बातें करते है उनपर कैसी जासूसी : CM शिवराज 

आपको बता दें कि विजय नगर थाना क्षेत्र में सिंडिकेट के आफिस में बैठक चल रही थी। उस दौरान आरोपियो ने अर्जुन ठाकुर पर गोली चलाई थी। जिसके बाद अर्जुन ठाकुर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था। 

वहीं घायल का आरोप है कि पुलिस दो आरोपियों को बचा रही है। एफआईआर में पुलिस ने दो आरोपियों के नाम नहीं लिखे है। जिन दो आरोपियों के नाम पुलिस नहीं लिख रही है उन्होंने ही मीटिंग के लिए सिंडिकेट के ऑफिस पर अर्जुन ठाकुर को बुलाया था और अर्जुन ठाकुर का आरोप है कि पुलिस इन दोनों आरोपियों को बचाने में लगी है।

इसे भी पढ़ें:इंदौर में हुए गोलीकांड माफियाओं के लिखाफ लगाया जाएगा NSA : नरोत्तम मिश्रा 

दरअसल सतीश भाऊ और चिंटू ठाकुर पर कई अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस गैंगस्टर सतीश भाऊ के एनकाउंटर करने के फिराक में थी। लिहाजा एनकाउंटर के डर से उसने चिंटू ठाकुर के साथ मिलकर आत्मसमर्पण कर दिया।